पंचायती राज अधिकारी का तेजी से हो रहा ऑडियो वायरल, अभद्रता की सभी हदें हो गई पार।

बांका जिले के बेलहर प्रखंड क्षेत्र में मोबाइल पर बात की गयी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें प्रखंड पंचायती राज के एक पदाधिकारी द्वारा प्रखंड के एक बड़े जनप्रतिनिधि के एक रिश्तेदार से एक महिला कनीय अभियंता की पोस्टिंग से संबंधित बात हो रही है।

वायरल ऑडियो में अभद्र भाषा का किया गया प्रयोग
बांका में वायरल हो रहे ऑडियो में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। वायरल ऑडियो में प्रखंड के सबसे वरीय पदाधिकारी के संबंध में भी काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। साथ ही महिला कनीय अभियंता को 15वें वित्त आयोग का कार्य नहीं करने देने पर बेलहर में आग लगा देने की भी बात कही जा रही है। इसमें सब कुछ बर्बाद कर देने की भी बात जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार को धमकी देते हुए कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड में कुछ दिनों से दो वरीय पदाधिकारियों के बीच अपने-अपने अधिकार को लेकर काफी खींचातानी चल रही है। इससे विकास का कार्य भी बाधित हो रहा है। हालांकि, इस वायरल ऑडियो की पुष्टि शिफ्ट इंडिया नहीं करता है। इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन द्वारा बताया गया कि वायरल ऑडियो के संबंध में जिले के वरीय पदाधिकारी को जानकारी दे दी गयी है। इसकी जांच करायी जायेगी और दोषी पाये जानेवाले पदाधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही के लिए जिला के वरीय पदाधिकारी को प्रतिवेदन दिया जायेगा।