11वीं के छात्र ने परीक्षा की कॉपी में लिख डाला कोको कोला वाला भोजपुरी गाना, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई है हैरान।

गोपालगंज. भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं, कारण है उनका सुपर हिट कोको कोला वाला भोजपुरी गाना। खेसारी लाल यादव ने इस बार उस छात्र को नसीहत दी है, जिसने 11वीं की हिन्दी की परीक्षा की कॉपी में ‘ले ले आईं एगो कोको कोला’ वाला पूरा गाना ही लिख दिया था। छात्र के इस कारस्तानी का आंसर शीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया। बात जब भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव तक पहुंची, तो उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

खेसारी लाला यादव ने फेसबुक पर इस वायरल हो रहे पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा…’ना, ई ठीक नहीं है!. पढ़ाई बहुत जरूरी है। आपलोग बिहार के भविष्य हैं। पढ़ाई के प्रति जिम्मेवार बनिये, लापरवाह नहीं। फिर गाना सुनिये, गुनगुनाइए, हर बिट पर झूमिये, हमको बहुत अच्छा लगेगा’। इधर, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

वायरल हुई थी कॉपी

देखते ही देखते परीक्षा की यह उत्तर पुस्तिका वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के टिप्पणी कॉलेज के बारे में कर रहे हैं। वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका किसी छात्र द्वारा लिखी भी गई है या किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।