Lalu Yadav Health update: लालू प्रसाद यादव को चाहने वालो के लिए आई अच्छी खबर, लालू प्रसाद यादव के तबियत में आया काफी सुधार।

राजद के सुप्रीमों सहित राजद पार्टी के संस्थापक लालू प्रसाद यादव के तबियत में सुधार आया है। गिरने के कारण आई चोट के बाद पिछले कई दिनों से लालू प्रसाद यादव की तबियत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। तबियत बिगड़ने पर पहले तो उन्हे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती किया गया था। पर जब लालू प्रसाद यादव के तबियत में खासा सुधार होता नजर नही आया तो परिजनों ने लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराने का निर्णय लिया। परिवार का यह फैसला आखिर सफल रहा। लालू यादव की तबियत में अब काफी सुधार नजर आ रहा है।

लालू प्रसाद यादव की बेटी मिसा भारती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला Lalu Prasad Yadav जी से बेहतर कौन जानता है! अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें । धन्यवाद।