मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, बचाव कार्य में जुटे अधिकारी, 10 लोगो की हुई मौत तो 2 की हालत अभी गंभीर….

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में आज एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल अचानक तेज आग की लपटों से लिपट गया, हादसा इतना बड़ा था कि इसमें 10 लोगों की मौत भी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आग लगने की यह दर्दनाक घटना न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में हुई है। आग की खबर मिलने के बाद तुरंत घटना स्थल पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची। पर तब तक थोड़ी देर हो चुकी थी। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं।

हालांकि अस्पताल में आग कैसे लगी इस विषय के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। लेकिन आग भीषण है और अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर शोक जताया है और मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जबलपुर के अस्पताल में लगी आग में मारे गये लोगों के परिजनों की सहायता के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें 10-10 लाख रुपये मुआवजे देने की घोषणा की है। वहीं घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये के सहायता की भी घोषणा की गयी है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस भयंकर घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि इस हादसे से निपटने के लिए प्रशासन चौकस है और बचाव कार्य जारी है। अभी तक 10 लोगों के मौत की दुखद सूचना सामने आयी है। वहीं जबलपुर के सिटी एसपी अखिलेश गौड़ ने कहा कि यह भीषण दुर्घटना है। हमारे लोग अस्पताल से ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुरक्षित निकालने में जुटे हैं।