नीतीश कुमार की फिसली जुबान, तेजस्वी यादव को बता दिया बिहार का मुख्यमंत्री, भाजपा ने कसा तंज…….

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान फिसल गई। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित कर दिया। इसके बाद नीतीश विपक्षी दल भाजपा के निशाने पर आ गए। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने आश्रम जाने की तैयारी कर ली है। बिहार की राजनीति का रील अटक गया है और ये सीएम नीतीश के कंट्रोल के बाहर है।

किस कार्यक्रम के दौरान फिसली थी जुबान…..

सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना में नवनियुक्त पशु चिकित्सा और मत्स्य विकास पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। जब सीएम नीतीश कार्यक्रम को मंच से संबोधित कर रहे थे, तभी उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने अपने संबोधन में तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री की बजाय मुख्यमंत्री कह दिया। इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया।

बिहार बीजेपी ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री घोषित करने की आधिकारिक पुष्टि रबर स्टांप सीएम ने कर दी है। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार की घिग्घी बंध गई है, जुबान लड़खड़ा रही है। इसको पॉलिटिकल एम्नेसिया या पॉलिटिकल डिमेंशिया कह सकते हैं। नीतीश का कॉन्शियस और सबकॉन्शियस माइंड तेजस्वी को ही मुख्यमंत्री मानने लगा है। उन्होंने आश्रम जाने की तैयारी कर ली है।