ताबरतोड़ छापेमारी में गिरफ्तार हुआ कुख्यात शराब तस्कर अखिलेश यादव,छपरा में 80 से अधिक मौत के बाद जागी पुलिस…..

बिहार में जहरीली शराब को लेकर जो विवाद छिड़ा है उसके कम होने के आसार फिलहाल तो नहीं ही दिख रहा है। इसकी मुख्य वजह इतने बड़े तादाद में हो रही मौत है। वहीं,इतनी बड़ी संख्या में हो रही मौत के बाद पुलीस प्रशाशन भी थोड़ी एक्टिव हुई है और उसके द्वारा एसआईटी की टीम द्वारा जगह – जगह छापेमारी कर अबतक 94 शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है । इसके साथ ही इस इलाके का सबसे कुख्यात शराब तस्कर अखिलेश राय और अखिलेश यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी निशानदेही पर अबतक 17 हज़ार रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं।

बिहार पुलिस द्वारा सारण के छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत की जांच को लेकर एसआईटी की टीम गठित की गई है। इस टीम द्वारा रविवार की देर रात छापेमारी कर शराब के 94 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। इसमें मुख्य रूप से मढौरा में रेस्टोरेंट संचालक पकड़ा गया। जबकि मांझी में ट्रैक्टर से उत्पाद पुलिस ने यूपी से आ रही शराब पकड़ी। जिसमें पंद्रह लोग गिरफ्तार भी किये गये। जिले भर से काफी मात्रा में शराब व स्प्रिट बरामद की गई।

सारण में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला पांचवे दिन भी थमा नहीं है। अबतक यहां 80 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इसके साथ ही अब यहां आंखों की रोशनी गंवाने वालों की संख्या बढ़ने लगी। मशरक में रविवार को एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी छिन गयी। अब 31 लोगों की रोशनी छिन चुकी है।