नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने उपेन्द्र कुशवाह के बयान पर सवाल पूछा कि वे कहते हैं कि बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रही है आरजेडी? नीतीश बोले जब मिलेंगे तो हम पूछेंगे…

नीतीश कुमार के जहानाबाद दौरे पर जब पत्रकारों ने उपेन्द्र कुशवाह के बयान पर सवाल पूछा कि वे कहते हैं कि बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रही है आरजेडी। इस पर नीतीश कुमार बोले ‘इस सवाल पर आपको राष्ट्रीय प्रेसिडेंट ललन सिंह बता देंगे। ऐसी कोई बात नहीं है। हमारी पार्टी में इन सब चीज़ का कोई मतलब नहीं है। कौन बोल रहा है? क्या बोल रहा है? हमसे जब मिलेंगे तो हम पूछेंगे। हमसे इधर मुलाक़ात नहीं हुई है।

नीतीश कुमार आगे कहते है कि ललन बाबू तो कुछ मामला होता है तो बोल ही देते है। हमारी पार्टी में ऐसा कुछ नहीं है। हमारी पार्टी में क्या कहना है किसी मुद्दे पर एक एक चीज साफ़ है। अभी तो पार्टी का सदस्यता अभियान  चला है। पहले कि तुलना में आज पार्टी के सदस्यों कि संख्या काफ़ी बढ़ी है। आज लगभग 75 लाख सदस्यों की संख्या हो गई। जिधर देखिए आपको पार्टी के लोग नज़र आ जाएंगे। सब लोग काम कर रहे है। आज कोई  साथी को कुछ बात लगता है तो हमको नहीं पता। हम ध्यान ही नहीं देते है। हम तो सब जगह घूम रहे है और इन सब के लिए पार्टी के कुछ लोगों को काम दिए हुए है।