वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच आज, पाकिस्तान को विश्व कप में आठवीं बार हराने उतरेगा भारत

विश्व कप 2023 में आज भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा… विश्व कप का यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत दोपहर दो बजे से होगी, जबकि इससे आधे घंटे पहले यानी दोपहर डेढ़ बजे टॉस होगा। इस मैच को लेकर आईसीसी ने काफी तैयारियां की हैं और मुकाबले से पहले रंगारंग कार्यक्रम भी रखा है। इस कार्यक्रम में अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और शंकर महादेवन अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता

इस मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है और वह काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैच के लिए सभी टिकट बिक चुके हैं, साथ ही अहमदाबाद के किसी होटल में भी जगह नहीं बची है। दो महीने के अंदर भारत और पाकिस्तान के बीच यह तीसरा मुकाबला होगा। इससे पहले दोनों टीमें पिछले महीने हुए एशिया कप में भिड़ी थीं। दो सितंबर को पल्लेकल में दोनों टीमों के बीच एशिया कप के ग्रुप राउंड का मुकाबला बेनतीजा रहा था। वहीं, 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें सुपर-फोर में आमने-सामने आई थीं। उस मुकाबले को भारत ने 228 रन से जीता था। अब यह तीसरा मुकाबला होगा।

टीम इंडिया आठवीं बार जीत हासिल करने उतरेगी

विश्व कप में अलग तरह का दबाव होगा। भारत पर जहां घरेलू मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा, वहीं पाकिस्तान पर भारत के एक लाख से भी ज्यादा दर्शकों के शोर के बीच खुद को साबित करने का दबाव होगा। इस मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी होगा, क्योंकि वनडे विश्व कप में भारत पाकिस्तान को लगातार सात बार हरा चुका है। टीम इंडिया आठवीं बार जीत हासिल करने उतरेगी