शारदीय नवरात्र आज से शुरू, नवरात्र के पहले दिन दिल्ली सहित देश भर के मंदिरों में भक्तों की भीड़, पीएम मोदी ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

आज से शारदीय नवरात्रि शुरु हो गया है…..नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा की जाती है। नवरात्र के पहले दिन दिल्ली सहित देश भर के मंदिरों में भक्तों का तांता लगा हुआ है। नवरात्र के इस पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सहित केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने देशवासियों को नवरात्र की शुभकामनाएं दी हैं।

पीएम मोदी ने एक्स पर शुभकामना संदेश पोस्ट करते हुए कहा, “नवरात्र के पहले दिन मां शैलपुत्री के चरणों में कोटि-कोटि वंदन। उनसे प्रार्थना है कि देश के जन-जन को शक्ति और समृद्धि का आशीर्वाद दें।

अमित शाह ने नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “शक्ति की आराधना के पावन पर्व नवरात्र की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। माता रानी सभी पर अपनी कृपा बनाये रखें। जय माता दी!”

प्रियंका गांधी ने भी दी नवरात्र की शुभकामनाएं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सोशल मीडिया पर नवरात्र की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘शक्तिस्वरूपा जगतजननी मां जगदंबा की आराधना के पावन पर्व शारदीय नवरात्रि की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मां शैलपुत्री आप सबके जीवन में सुख, समृद्धि एवं शांति का संचार कर समस्त जगत का कल्याण करें। जय माता दी