तीन दिवसीय दौरे पर बिहार आई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पटना से पहुंची गया, इस यूनिवर्सिटी के टॉपर्स को करेंगी सम्मानित

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज सेंट्रल यूनिवर्सिटी आफ साउथ बिहार के तीसरे दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंच गईं। यहां गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनका स्वागत किया गया। यहां बोधगया स्थित विश्व धरोहर महाबोधि मंदिर का दर्शन करेंगी। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

सेंट्रल यूनिवर्सिटी आफ साउथ बिहार के टॉपर्स को करेंगी सम्मानित

वे गया जिले के टिकारी अनुमंडल के पंचानपुर के समीप स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी आफ साउथ बिहार के तीसरे दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए आ रही हैं। यहां पर अलग-अगल संकाय में टॉप किए स्टूडेंट्स को सम्मानित करेंगी।  इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. बोधगया से लेकर गया शहर के रास्ते से होते हुए पंचानपुर स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी आफ साउथ बिहार तक जो भी रूट है, वहां बैरिकेडिंग की गई है। जब तक उनका कारकेड मूवमेंट में रहेगा, तब तक उक्त रास्तों पर आवाजाही पूरी तरह बंद है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तीन दिवसीय बिहार दौरे के क्रम में विशेष विमान से आज पटना से गया के लिए रवाना हुई। राष्ट्रपति को पटना हवाई अड्डे पर विदाई दी गई।