जब नीतीश ने ही किया महिला एंकर का Welcome, महिला एंकर ने जवाब दिया- थैंक यू सर, थैंक यू सो मच, कार्यक्रम में खूब लगे ठहाके

पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में सीएम नीतीश का मंच पर वेलकम हुआ तो उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने मंच से नीतीश का वेलकम कर रही महिला एंकर का ही वेलकम कर दिया. सीएम नीतीश ने महिला एंकर का अभिनंदन किया। गुरुवार को नीतीश कुमार पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंचे थे। इस दौरान महिला एंकर ने मंच पर सीएम नीतीश कुमार का स्वागत किया। उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका भी अभिनंदन है। इसके बाद महिला एंकर ने जवाब दिया- थैंक यू सर, थैंक यू सो मच।

सीएम नीतीश ने कैटल एक्सपो का किया उद्घाटन

दरअसल पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 की आज से शुरूआत हुई. इस एक्सपो का उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंचे. मुख्यमंत्री के आयोजन स्थल पर पहुंचते ही कार्यक्रम का संचालन कर रही महिला उद्घोषिका ने माइक पर कहना शुरू किया-माननीय मुख्यमंत्री का कार्यक्रम में हार्दिक अभिनंदन. इस बीच नीतीश कुमार आगे बढते हुए मंच पर पहुंच गये

नीतीश कुमार के मंच पर पहुंचते ही उद्घोषिका ने फिर से कहा-माननीय मुख्यमंत्री का हार्दिक अभिनंदन. इसके बाद नीतीश कुमार सीधे महिला उद्घोषिका के पास पहुंचे और उन्हें छूकर कहा-आपका अभिनंदन. हालांकि इसके बाद उद्घोषिका ने उन्हें थैंक यू कहा. लेकिन कार्यक्रम में मौजूद लोग ये देख कर हैरान थे. ऐसा पहली दफे हुआ था कि किसी कार्यक्रम में नीतीश कुमार उद्घोषिका के पास पहुंच कर उनका ही अभिनंदन करने लगे.

नीतीश की कई हरकतें इन दिनों चर्चा में

बता दें कि नीतीश कुमार की कई हरकतें इन दिनों चर्चा में रही है. कुछ दिनों पहले वे अपने मंत्री अशोक चौधरी के पिता की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे. वहां उन्होंने श्रद्धांजलि के लिए रखे फूल को मंत्री पर ही बरसा दिया. नीतीश कुमार अपने मंत्री अशोक चौधरी का सिर बीच स़डक पर एक पत्रकार के सिर के साथ टकरा चुके हैं. अगले दिन उन्होंने मंत्री से गले मिलते हुए कहा था कि इनसे तो हम प्यार करते हैं. विधानसभा के सत्र के दौरान भी नीतीश कुमार की कई हरकतों पर काफी च्रर्चा हुई थी.