73 साल के हुए CM नीतीश, PM मोदी, शाह, योगी ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar Birthday) का आज जन्मदिन है. वह 73 साल के हो गए हैं. जन्मदिन के मौके पर बधाई का भी सिलसिला शुरू हो गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), आरसीपी सिंह (RCP Singh) समेत तमाम नेताओं की ओर से बधाई के संदेश दिए जा रहे हैं. पढ़िए किसने किस अंदाज में सीएम नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीएम नीतीश कुमार के लिए लिखा है, “बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं. लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.”

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- “बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें.”

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन पर बधाई दी है. उन्होंने माता जानकी से प्रार्थना की है. एक्स पर लिखा- “बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! माता जानकी से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना है.।

वही बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा,आरसीपी सिंह (RCP Singh) समेत तमाम नेताओं की ओर से बधाई के संदेश दिए जा रहे हैं विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि- बिहार को कुशासन से सुशासन की ओर ले जाने वाले यशस्वी मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएँ। प्रभु श्रीराम जी से आपके स्वस्थ खुशहाल और दीर्घायु जीवन की कामना है। इसके आलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह कभी सीएम नीतीश कुमार के काफी करीब थे उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी है. आरसीपी सिंह ने लिखा- बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं