छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, 4 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों (4 Naxalites killed in Chhattisgarh) को मार गिराया। यह मुठभेड़ जांगला पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में हुई, जब जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के अलग-अलग दलों को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था।

जब डीआरजी का दल तुंगाली गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने जवाबी करवाई की। कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। मुठभेड़ वाली जगह से अब तक 4 नक्सलियों के शव बरामद किये जा चुके हैं। इलाके में खोजबीन जारी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि यह मुठभेड़ जांगला पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में हुई, जब जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के अलग-अलग दलों को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था।

आधिकारी ने बताया कि जब DRG का दल तुंगाली गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने जवाबी करवाई की. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए