राहुल गांधी की रैली में शामिल होने के लिए तेजस्वी मुंबई रवाना, कहा – जल्द होगा गठबंधन में सीटों का बंटवारा

देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। देशभर के अंदर चुनाव 7 फेज में होगा। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी। वहीं सीटों के बटवारे पर तेजस्वी यादव ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि – सीटों का एलान बहुत जल्द कर दिया जाएगा, सबकुछ तय कर लिया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि – लोकतंत्र का जो सबसे बडा महापर्व जो है इसकी शुरुआत हो गई है और हम लोग पूरी तरह से विश्वास में है कि हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है। बिहार इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट देगा। हम यदि कोई बात कहते हैं तो इसके पीछे कोई न कोई कारण जरूर होता है।

तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन के लोगों ने जो आरक्षण का दायरा बढ़ाया था वह हम लोगों का पुराना मांग था। मतलब साफ है कि भाजपा के लोगों ने कोई काम नहीं किया। अब मुख्यमंत्री जी भी कुछ बोल नहीं पा रहे हैं क्योंकि वह भी उसके साथ चले गए हैं। हालांकि नीतीश कुमार अभिभावक है और हम उनकी मजबूरी को समझ रहे हैं।

तेजस्वी कहा कि 17 महीना के कार्यकाल में हमारे इतना किसी सरकार में नौकरी मिली हो तो वह मुझे बताएं तो असली मुद्दत जो महंगाई बेरोजगारी है उसे पर तो यह लोग बात नहीं करते हैं। इसके बावजूद अगर वह कह रहे हैं 400 पार कह लें उनका मुंह है वह चाहे तो 500 पर कर ले या हजार पर कर ली क्या फर्क पड़ता है।