गया में बड़ी की लूट, अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटे लाखों कैश समेत दो किलो सोना

जिले के वजीरगंज बाजार स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन की शाखा से चार अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 किलो सोना और 3 लाख 36 हजार रुपये लूट लिए। खबर है कि अपराधी ग्राहक बनकर आए थे। हालांकि घटना के समय बैंक कर्मियों ने चंद सेकेंड के लिए सायरन बजाया, लेकिन बाहर से कोई मदद नहीं मिली।

वारदात के समय मौजूद लोगों का कहना है कि दो अपराधी आशीर्वाद गोल्ड लोन की शाखा में पहले ग्राहक बनकर आए थे। इसके कुछ मिनट बाद दो और अपराधी ब्रांच में दाखिल हुए। चारों अपराधियों ने हथियार निकाल लिया। अपराधियों ने पहले सभी कर्मियों को बंधक बना लिया। इसी बीच दो कर्मियों ने साहस दिखाते हुए सायरन बजाया, लेकिन अपराधियों ने इन्हें जान से मारने की धमकी दी और सायरन बंद कर दिया। चंद सेकेंड के लिए बजे सायरन से आसपास के लोग सतर्क नहीं हुए।

खबर है कि हथियार के बल पर अपराधियों ने चाबी लेकर लॉकर से 2 किलो सोना निकाला। साथ ही तीन लाख 36 हजार रुपये नगद को भी समेट लिया। वहीं अपराधीयों ने  की शाखा के मुख्य गेट को बाहर से बंद कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे। एक बाइक पर सवार दो अपराधी नवादा रोड तो दूसरी बाइक पर सवार अपराधी तपोवन रोड की ओर भागे।

घटना की सूचना मिलने के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच का काम शरू कर दिया है। घटना के बाद एसएसपी आदित्य कुमार भी वारदात की जगह पर पहुंचे। हालांकि पुलिस का कहना है कि आशीर्वाद गोल्ड लोन की शाखा के कर्मियों से पूछताछ के दौरान कई कर्मियों के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। वहीं पुलिस बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।