पटना में फिर से मर्डर, कपड़ा व्यापारी को मारी ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

crime scene do not cross signage

पटना सिटी के दीदारगंज थाना इलाके के कोठिया में बेखौफ अपराधियों ने एक कपडा व्यापारी की हत्या कर दी है। खबर है कि अपराधियों ने बुधवार को सुबह-सवेरे हत्या के वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पहचान कपड़ा का कारोबारी रोहन कुमार उर्फ दिनेश के रूप में की गई है। इस वारदात  सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दीदारगंज थाना प्रभारी चितना नन्द झा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज पुलिस जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि बीते दिन पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तेजाबीघा गांव में  बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. युवक की पहचान तेजाबीघा निवासी स्वर्गीय कैलाश राय के 38 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई। अजीत कुमार अथमलगोला पीएचसी में निजी गार्ड के पद पर काम करता था. वह गांव में ही भोज खाकर अपने घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी।

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि स्वजनों के अनुसार भूमि विवाद में हत्या की गई है। युवक के सीने में दो गोली मारी गई है। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।