सुनिए सरकार ! ’देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं’-राहुल गांधी

भारत और चीन के बीच एलएसी पर जारी तनाव के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लेह यात्रा की। उनकी यात्रा के पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्याख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा है कि देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं. उनकी आवाज को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। सरकार को उनकी बात को सुनना चाहिए।

देशभक्तों की आवाज को नजरअंदाज करना महंगा पड़ेगा

राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कुछ लद्दाखी लोग चीनी घुसपैठ की बात कह रहे हैं. वीडियो में चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरों को भी दिखाया गया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ’देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे चिल्ला चिल्ला कर आगाह कर रहे हैं। उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ेगा। भारत की खातिर, कृपया उन्हें सुनें।

आपको बता दें कि एलएसी पर चीन के द्वारा कथित जमीन अतिक्रमण को लेकर राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि साफतौर पर कोई तो झूठ बोल रहा है। जबकि प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं हड़पी है।

15 किमी अंदर घुस आये हैं चीनी सैनिक-वीडियो में शख्स

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कई लोग कह रहे हैं कि चीनी सैनिक हमारे क्षेत्र में घुस गए हैं। एक शख्स कह रहा है कि चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में 15 किलोमीटर अंदर घुस गए हैं। लोगों का कहना है कि हमारी जमीन पर चीन का कब्जा बढ़ता जा रहा है।