सुशांत केस : CBI जांच को लेकर CM नीतीश ने की सिफारिश की बात, DGP बोले वरिष्ठ अफसर जांच करने जाएंगे मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी तक गुत्थी बनी हुई है, जिसे सुलझाने में मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी जुटी हुई है। बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंच चुकी है और सुशांत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस बिहार से जांच के लिए आई टीम को सहयोग नहीं कर रही है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो वह इसकी सिफारिश करेंगे।

सीएम ने एक टीवी चैनल से की सिफारिश की बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक टीवी न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रहे हैं। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया और हमारी पुलिस जांच के लिए मुबंई पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।

वरिष्ठ अफसर जाएंगे मुंबई

वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार पुलिस को मुम्बई पुलिस सहयोग कर रही है। अब तक कई लोगो से पूछताछ हो रही है। मुम्बई पुलिस ने अभी कई जरूरी कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग की है लेकिन अभी तक वो दे नही पाए है । शायद इसका कारण मामला सुप्रीम कोर्ट में जाने की कारण हो। इस मामले में पूरे देश के लोग न्याय चाहते है। अगर यह साजिश का हिस्सा है तो नकाबपोशों के चेहरे से नकाब जरूर उतरेंगे। जल्द ही बिहार के सीनियर आईपीएस अधिकारी मुंबई जाएंगे ।