सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती को बताया हत्यारिन, बोले-वो सुशांत को रोज जहर देती थी !

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। मौत का असल कारण जानने को लेकर सीबीआई शक के दायरे में आने वाले तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत को जहर देकर मार डाला है। दूसरी तरफ, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि अभी तक रिया एंड गैंग की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। रिया चक्रवर्ती ने एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ड्रग्स वाली बातों का खंडन किया है और कहा है कि सुशांत को फ्लाइट में डर लग रह था कि इसलिए उन्होंने एक दवाई ली थी। इधर दिल्ली से ड्रग्स मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम रवाना हो गई है।

सुशांत के पिता ने रिया को बताया कातिल

सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर दे रही थी, वह उसका कातिल है। जांच एजेंसी को उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

ड्रग्स मामले में जांच के लिए नारकोटिक्स की टीम रवाना

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के महानिदेशक ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में जांच के लिए एक टीम बनाई गई है और वह दिल्ली से रवाना हुई है। इस मामले में जांच को तेज कर दिया गया है।