कोविड से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM की बैठक आज, हालात की करेंगे समीक्षा

देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मामले काफी चिंताजनक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कोविड-19 से सबसे ज्याद प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हाइलेवल वर्चुअल मीटिंग करेंगे। वे राज्य में कोरोना के हालात और प्रबंधन की समीक्षा करेंगे। ये राज्य/केंद्र शासित प्रदेश हैं- महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और पंजाब हैं।

इससे पहले भी पीएम मोदी कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नियमित रूप से महामारी के हालातों की समीक्षा के लिए बैठक का आयोजन करते रहे हैं। खासतौर पर जिन राज्यों या केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमण के हालात ज्यादा गंभीर हैं, वहां प्रधानमंत्री का ध्यान ज्यादा केंद्रित रहा है।

उन्होंने आखिरी बार 11 अगस्त को कोविड-19 (कोरोना वायरस) समीक्षा बैठक आयोजित की थी, जिसमें 10 सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और प्रतिनिधियों ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत की थी। इन राज्यों में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश शामिल थे।