मुंबई पुलिस को आया गुमनाम कॉल, राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों एवं अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम होने की कही बात

मुंबई पुलिस को एक अज्ञात फोन आया था जिसमें राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम होने की बात कही गई। इस खबर के मिलने के साथ ही राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन  के बंगले की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हालांकि, तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि बम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर रखे गए हैं।

उन्होंने कहा, “कॉल मिलने के बाद, सरकारी रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया।” लेकिन इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, फिलहाल वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है।”

बढ़ी पुलिस की सिरदर्दी

वहीं सूचना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत उस नंबर पर संपर्क किया जिससे कॉल किया गया था। लेकिन दूसरी बार फोन करने वाले व्यक्ति ने अब मुझे परेशान मत करो कहकर फोन काट दिया। उसके बाद से उस व्यक्ति से संपर्क नहीं किया गया है। उसने फोन स्विच ऑफ कर दिया है, जिससे पुलिस की सिरदर्दी बढ़ गई है।

तत्काल चारों जगहों पर तलाशी अभियान शुरू

अज्ञात फोन की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल चारों जगहों पर तलाशी अभियान शुरू किया। संबंधित स्थानों पर बम निरोधक दस्ते को तैनात किया गया है। पिछले कुछ घंटों से तलाशी अभियान जारी है और अभी तक कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तलाशी अभियान की निगरानी कर रहे हैं।