दिल्ली में एम्स के डॉक्टर ने महिला सहयोगी से किया रेप, अकोला में मरीज के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

डॉक्टर को भगवान का रूप मन जाता है, लेकिन दिल्ली में एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने अपनी सहयोगी को ही हवस का शिकार बना डाला. मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने वारदात को अपने घर में ही अंजाम दिया है. खबर है कि यहाँ उसने अपनी सहयोगी को पार्टी के लिए बुलाया था. उधर, महाराष्ट्र के अकोला में भी एक डॉक्टर पर हवस का भूत सवार हो गया और उसने अपने मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग कर डाला. पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाना क्षेत्र में रहने वाले एम्स अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बीती 10 अक्टूबर को अपने घर में पार्टी रखी थी. वहां उसने अपनी एक महिला सहयोगी को भी बुलाया था. आरोप है कि डॉक्टर ने वहां महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार किया. जिसकी शिकायत पीड़िता ने खुद थाने जाकर दर्ज कराई. अब पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

अकोला में मरीज के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

उधर, महाराष्ट्र के अकोला में एक हैरान करने वाली घटना सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग की घटना को अंजाम दे डाला. घटना के बाद पीड़ित मरीज ने थाने जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई. जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

सिविल लाइन पुलिस थाने के इंचार्ज भानु प्रताप मडावी ने आज तक को जानकारी देते हुए बताया कि अकोला में आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर अनंत शेवाले ने इससे पहले भी पीड़ित के एक दोस्त के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित एक निजी यूट्यूब चैनल का पत्रकार है. वो पहली घटना की सत्यता जानने के लिए डॉक्टर के पास गया था. जहां डॉक्टर ने उसके जबरन उसे कपड़े उतार दिए और उसके साथ अप्राकृतिक संभोग किया.

घटना के बाद पीड़ित खुद पुलिस के पास पहुंचा और सारी बात पुलिस अधिकारी को बताई. पुलिस ने फौरन पीड़ित की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया.