तनाव की वजह तो पत्नी या गर्लफ्रेंड ही होती हैं, सौरभ गांगुली अपने इस बयान से सोशल मीडिया पर जम कर हो रहे हैं ट्रोल।

आजकल भारतीय क्रिकेट मेंस टीम के कप्तान, चयनकर्ता और बीसीसीआई इन दिनो सुर्खियों में हैं। विराट कोहली का प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आया एक बयान विवादो को और गहरा कर गया। विराट कोहली के द्वारा दिए गए बयानों के बाद अब सौरव गांगुली से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। सौरव गांगुली ने पत्नी और गर्लफ्रेंड से जुड़ी एक विवादित टिप्पणी कर दी। सौरव गांगुली और विराट कोहली से लगातार एक के बाद एक सवाल किए जा रहे है और इसी दौरान जब गुड़गांव के एक कार्यक्रम में उनसे विराट कोहली से जुड़े विषय को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कप्तान विराट के बिहेवियर की काफी तारिक की। और इसके बाद जब दोनो के बीच तनाव की वजह पूछी गई, तब उन्होंने बताया, की तनाव का कारण तो पत्नी और गर्लफ्रेंड ही होती है।

हालांकि सौरव गांगुली ने ये बयान मजाकिया तौर पर दिया था। जिसके बाद सौरव गांगुली ने विवादो को और बढ़ा दिया। आपको बता दे, की सौरव गांगुली के द्वारा दिए इस बयान के बाद उन्हें लगातार लोगो के नेगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ रहा है।
बता दे, की सौरव गांगुली के इस तरह के बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग उनसे काफी नाराज दिख रहें हैं। सौरव गांगुली के इस बयान को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा उन्हे अपनी नाकामयाबी छिपाने का एक स्त्रोत बताया जा रहा है। इसके साथ ही कई लोगो ने इसे अपनी पोजीशन का गलत उदाहरण भी बताया। इसके साथ ही इस बयान को काफी गलत और बेबुनियाद बताया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि सौरव गांगुली इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा किए जा रहे हमलों से खुद को कैसे बचाते है।