नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाना जी तमिल को पड़ा भारी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाली सामग्री प्रसारित करने पर जी ग्रुप के जी तमिल चैनल को नोटिस जारी कर दिया गया है। सूचना व प्रसारण मंत्रालय के द्वारा मीडिया हाउस को सात दिन के अंदर नोटिस पर जवाब दाखिल करने का समय दिया गया है।

नोटिस में सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने कहा है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने के आरोप में उन्हें सात दिन के भीतर जवाब देना होगा। ऐसा न करने पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मीडिया समूह के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई व अन्य की शिकायत के बाद जी तमिल के ऊपर ये कारवाई की गई है। शिकायत में कहा गया है कि चैनल पर रियलिटी सिंगिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाली सामग्री को प्रसारित किया गया।

अन्नामलाई ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री एल मुरुगन इस मामले में उनसे पूछताछ कर रहे हैं और उन्होंने कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है। वहीं राज्य आईटी सेल और सोशल मीडिया अध्यक्ष सीटीआर निर्मल कुमार ने चैनल को पत्र लिखकर कार्यक्रम को ऑफ एयर करने को कहा है।