जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने अचानक चलाया सेना के जवान पर गोलियां, सीआरपीएफ का एक जवान हुआ शहीद, एक की हालत बनी हुई है नाजुक।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मैसूमा इलाके में सोमवार को आतंकवादियों की गोलीबारी में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के कम से कम दो जवान घायल हो गए। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों ने मैसूमा में सीआरपीएफ के जवानों पर गोलियां चलाईं, जिसमें दो जवान घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें से एक जवान की मौत हो गई है। फिलहाल सेना के जवानाे के द्वारा इलाके की घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले, दिन में पुलवामा जिले में आतंकवादियों के हमले में बिहार के दो मजदूर घायल हो गए थे।

पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का हुआ भंडाफोड़, कई हथियार भी हुए बरामद

वहीं, सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास के गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया है। रक्षा प्रवक्ता ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि सतर्क सुरक्षा बलों द्वारा हथियारों की खेप की समय पर बरामदगी ने केंद्र शासित प्रदेश में शांति प्रक्रिया को बाधित करने के दुश्मन के नापाक मंसूबों को विफल कर दिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि हवेली तहसील के नूरकोट गांव में सेना और पुलिस के संयुक्त तलाश अभियान के दौरान इस ठिकाने का पता चला। उन्होंने बताया कि बरामद किये गये हथियार और गोला-बारूद में दो एके-47 राइफल के साथ दो मैगजीन तथा 63 गोलियां, एक 223 बोर की एके आकार की बंदूक, उसकी दो मैगजीन तथा 20 गोलियां और एक चीनी पिस्तौल शामिल है।