एक फोटो से राजनीति में तेज हुई हलचल, कुमार विश्वास थाम सकते हैं भाजपा का दामन।

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर सोमवार को रोक लगा दी। इस खबर के बीच कवि कुमार विश्वास की एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वे केंद्रीय मंत्री अश्‍विनी चौबे के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर को खुद अश्‍विनी चौबे ने ट्वीट किया जिसे बाद में कुमार विश्‍वास ने री-ट्वीट किया।

कुमार विश्‍वास का ट्वीट
केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्‍विनी चौबे ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आज अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कवि कुमार विश्‍वास जी व केंद्रीय मंत्री श्री पुरुषोत्तम रूपला जी से आत्मीय मुलाकात हुई। इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने कहा कि एक लम्बे अरसे बाद अनायास आप दोनों अग्रजों का सानिध्य-सत्संग प्राप्त हुआ। पुरुषोत्तम रूपला भैया से गौवंश-संवर्धन के नये प्रयासों व तकनीक की जानकारी ने गायों के लिए नवीन प्रोत्साहन-पूर्ण मार्ग दिखाया…सादर आभार…आपको बता दें कि पुरुषोत्तम रूपला भी भाजपा से ही ताल्‍लुक रखते हैं।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया
कुमार विश्‍वास के इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रिया लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। ASHEESH AWASTHI “MADHAW” नामक यूजर ने लिखा कि ये तस्वीर सामन्य भेंट से कुछ ज्यादा की ओर भी इशारा करती है, मुलाकात का ये सिलसिला बनाएं रखना, एक भेंट भी हो सकती है एक दौर भी बन सकता है!!! वहीं संदीप यादव नामक यूजर ने लिखा कि सबको पता है कि ये सब आप क्‍यों कर रहे थे…भाजपा में जाने के लिए।