खुद को ईमानदार दिखाने का ढोंग करते है अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन कि गिरफ्तारी पर खामोश क्यो है केजरीवाल, भाजपा ने लगाए कई गंभीर आरोप…..

दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति सरगर्मीं तेज हो गई है। भारतिय जनता पार्टी लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमलावर नजर आ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री की चुपी भाजपा को हमने का और मौका दे रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि वह कब आरोपी मंत्री को अपनी पार्टी से बर्खास्त करेंगे? बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा है, ”AAP का हाथ, भ्रष्टाचारियों के साथ!”

केजरीवाल के करीबी सत्येन्द्र जैन पर क्यो हो रही धिमी कारवाई…..
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी सत्येंद्र जैन को ईडी ने गिरफ्तार किया है। ईमानदारी का राग अलापने वाले केजरीवाल बताएं कि इन्हें कब बर्खास्त करेंगे, कितनी देर में करेंगे और अभी तक चुप क्यों हैं? दिल्ली की जनता जवाब चाहती है।”

मनोज तिवारी ने कहा ईमानदारी का पाठ पढाने वाले खुद बेईमान……..
दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने जोरदार हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, ”सबको सिखाते हैं ईमानदारी और आप के मंत्री ही हैं हवाला कारोबारी।” उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक झूठे व्यक्ति हैं, अब पकड़े जाने पर इस्तीफा देंगे? क्योंकि मास्टरमाइंड तो वही लगते हैं।

तिवारी ने पूछा ,कौन है मास्टरमाइंड….
मनोज तिवारी ने वीडियो मैसेज में कहा, ”केजरीवाल सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला कारोबार के अपराध में आज गिरफ्तार कर लिया गया। मैं सवाल करना चाहता हूं कि क्या आम आदमी पार्टी के मंत्री हैं ईमानदार? क्यों कर रहे थे हवाला करोबार? सबसे बड़ा सवाल है कि मास्टरमाइंड कौन है? कौन है जो इन्हें सह दे रहा था? क्या केजरीवाल थोड़ी सी भी नैतिकता के तहत इस्तीफा देने की सोचेंगे, क्योंकि केजरीवाल सर्वविदित रूप से अब एक झूठे व्यक्ति हैं। उन्होंने सत्येंद्र के मामले में भी झूठ बोला। क्या उनकी कोई जिम्मेदारी बनती है? अब इनका पूरा कुनबा एक हवाला कारोबारी को बचाने की कोशिश करेगा।”