दिल्ली एयरपोर्ट पर बाल बाल बचे यात्री, टला एक बड़ा हादसा, एक लापरवाही के कारण दांव पर लग सकती थी कई जिंदगियां….

भारत की राजधानी दिल्ली के हवाईअड्डे से एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दिल्ली हवाईअड्डे पर एक बड़ी अनहोनी होते होते रह गई। दरअसल यहां खड़ी इंडिगो की एक विमान के ठीक नीचे अचानक एक कार खड़ी कर दी गई। इस बड़ी लापरवाही का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह इंडिगो एयरक्राफ्ट VT-ITJ है। यह एयरक्राफ्ट दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल टी-2 पर पार्क किया गया था।

वीडियो में नजर आ रहा है कि इंडिगो फ्लाइट 6E-2022 एयरपोर्ट पर खड़ी है और उसके ठीक नीचे मारुती की एक कार खड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह गो ग्राउंड मारुति व्हीकल है। जो तेज रफ्तार से आई और फिर फ्लाइट के नीचे आकर रुकी।

बताया जा रहा है कि यह कार काफी तेजी से एयरपोर्ट पर आई और फिर सीधे इंडिगो विमान के नीचे जाकर रुकी। अच्छी बात यह रही कि इस कार ने विमान में टक्कर नहीं मारी वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। यह विमान दिल्ली से पटना जाने के लिए उड़ान भरने वाली थी। लेकिन उससे पहले यह बड़ी घटना हुई है।

बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। कार विमान के पहिये से टकराने से भी बच गई है। प्लेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना उस वक्त हुई जब यह फ्लाइट कुछ ही देर बाद पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी। यह कार विमान के पहिये से टकराते-टकराते बची है।