महाठग सुकेश ने अरविंद केजरीवाल कि पार्टी से खुद कि जान को बताया खतरा….. अफसरो ने कि थी उनके साथ मारपीट आई थी प्राईवेट पार्ट में चोट।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक और चिट्ठी लिखी है। एक के बाद एक मिल रहे चिट्ठियों से दिल्ली सहित पूरे भारत का राजनितिक पारा गर्म तो नजर आ ही रहा है। इसके साथ ही हर रोज एक हैरान करने वाले सच से भी रुबरु हो रहे है। सुकेश ने अपनी नई चिट्ठी के माध्यम से दिल्ली के उपराज्यपाल से उसने खुद को और अपनी पत्नी को दिल्ली के बाहर किसी और जेल में शिफ्ट करने की मांग की है। सुकेश ने आरोप लगाया है कि उसके द्वारा आम आदमी पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाए जाने के बाद उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं तथा उसपर दबाव मनाया जा रहा है। एलजी को लिखी चिट्ठी में सुकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि उसे जेल के अंदर सीआरपीएफ के जवान प्रताड़ित कर रहे हैं।

ठग सुकेश ने अपने वकील के माध्यम से लिखे गये खत में कहा है कि वो मंडोली जेल में फिलहाल एक अंडर ट्रायल कैदी है। उसकी पत्नी भी इसी जेल में बंद है। सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत जैसे आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ शिकायत करने के बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। मैंने आर्थिक अपराध शाखा और प्रवर्तन निदेशालय के सामने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसे वापस लेने का दबाव लगातार बनाया जा रहा है।

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने यह कहा है कि उनकी पत्नी को भी लगातार धमकी मिल रही है। इसके अलावा जेल के वरिष्ठ अफसर उन्हें गालियां देते हैं और कहते हैं कि वो अपनी पति को इस बात के लिए राजी करे कि वो अपने आरोप वापस ले लें। सुकेश चंद्रशेखर ने मांग की है कि इन हालातों को देखते हुए उसे और उसकी पत्नी को दिल्ली की जेल से हटाकर देश के अन्य किसी भी जेल में बेज दिया जाए।  सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि हाल ही में 31 अगस्त जेल के अंदर सीआरपीएफ अफसरों ने उनसे मारपीट की है। इसकी वजह से उनके प्राइवेट पार्ट में चोट आई है। सुकेश का दावा है कि उनका इलाज भी आरएमएल अस्पताल और जीटीबी अस्पताल में चला था।

सुकेश चंद्रशेखर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। उसने दिल्ली के उपराज्यपाल को एक के बाद एक कई चिट्ठियां लिख कर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर अब तक कई गंभीर लगाए हैं। सबसे पहले जो चिट्ठी सुकेश ने एलजी को लिखी थी उसमें आरोप लगाया था कि केजरीवाल सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ में उससे प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड़ रुपये वसूले हैं। इसके अलावा उसने यह भी आरोप लगाया था कि राज्यसभा का टिकट दिलाने के नाम पर उससे 50 करोड़ रुपये लिये गये हैं।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को तीसरा पत्र लिखा है। इसमें उसने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल से अपनी जान को खतरा बताया है। उसका आरोप है कि जैन और गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। अपने तीसरे पत्र में सुकेश ने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही पूरे मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है। इससे पहले के पत्र में उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा था कि अगर मैं सबसे बड़ा ठग हूं तो फिर आपने मुझसे 50 करोड़ रुपए क्यों लिए थे? आपने मुझे और कारोबारियों को पार्टी के साथ जोड़कर 500 करोड़ रुपए जुटाने के लिए क्यों कहा था? मुझे कर्नाटक में पार्टी में बड़ा पद देने का ऑफर क्यों दिया जा रहा था?