अपनी फ्लाइट में खराबी तो कभी अन्य गड़बड़ियों के कारण चर्चा में रहने वाली स्पाइस जेट, एक बार फिर चर्चा में है। जानिये क्या है मामला ….

विमान कंपनी स्पाइस जेट विभिन्न कारणों से अक्सर सुर्खियों आ ही जाती  है। कभी फ्लाइट में खराबी तो कभी अन्य गड़बड़ियों के कारण स्पाइस जेट की चर्चा होती है। इस बार   रविवार को मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट ने देर शाम यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पर उतार दिया। जिसके बाद पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों ने जमकर बवाल मचाया।

रविवार को यात्रियों ने मुंबई से दरभंगा के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट SG115 का टिकट लिया था लेकिन उन्हें देर शाम पटना एयरपोर्ट पर लाकर छोड़ दिया गया। जिसके बाद यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया हालांकि उनकी समस्या को सुनने वाला कोई नहीं था। यात्रियों का कहना था कि उन्होंने मुबंई से दरभंगा के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट का टिकट लिया था। लेकिन विमान कंपनी ने उन्हें पटना एयरपोर्ट पर लाकर छोड़ दिया और बताया गया कि उनकी यात्रा पूरी हो गई है और पटना से दरभंगा जाने के लिए उन्हें खुद व्यवस्था करनी होगी।

स्पाइस जेट के इस मनमाने रवैये को लेकर यात्री काफी देर तक पटना एयरपोर्ट पर हंगामा करते रहे लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। यात्रियों ने स्पाइस जेट कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि उन्होंने मुंबई से दरभंगा की फ्लाइट ली थी, लेकिन स्पाइस जेट ने मनमानी करते हुए उन्हें पटना एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। यात्रियों ने कहा कि फ्लाइट कंपनी के तरफ से बताया गया है कि विजिबिलिटी नहीं होने के वजह से पटना एयरपोर्ट पर छोड़ा गया है। बहरहाल स्पाइस जेट की इस मनमानी को लेकर यात्रियों में विमान कंपनी के खिलाफ गहरी नाराजगी देखी जा रही है।