चलती ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई जब यात्रियों ने ट्रेन के पहिए से धुआं उठता देखा,ट्रेन में आग लगने की खबर सुन यात्री खिड़कियों से कूदकर भागने लगे…

चलती ट्रेन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब यात्रियों ने ट्रेन के पहिए से धुआं उठता देखा। ट्रेन में आग लगने की खबर सुन यात्री खिड़कियों से कूदकर भागने लगे। दरअसल, कटिहार-पटना इंटरसिटी में सवार किसी यात्री ने कटिहार-बरौनी रेलखंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास चेन पुलिंग कर दिया था। इसी दौरान ब्रेक-शू में आग लग गई और धुआं उठने लगा,जिसके बाद ट्रेन पर सवार लोगों में अफरा तफरी मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही ट्रेन के ड्राइवर और सहायक ड्राइवर ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पाया कि पहिए से धुआं निकल रहा है। बाद में मौके पर पहुंची रेलवे की मकेनिकल टीम ने आग को बुझाया, इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया। ट्रेन के खुलने के बाद यात्रियों की जान में जान आई।

ट्रेन में धुआं देख कई यात्री जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद गए, इस दौरान कुछ यात्रियों को हल्की चोटें भी आई हैं। वहीं आग लगने की बात सुनकर जब एक छात्रा ट्रेन से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी, तो उसका मोबाइल हाथ से गिर गया।