पिता को आतंकवादी कहे जाने पर बेटी का छलका दर्द, जानिए अरविंद केजरीवाल की बेटी ने क्या कहा ?

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नजदीक आते हीं आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला परवान चढ़ गया है। बीजेपी के नेताओं के द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताये जाने के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल उतर आयी है। हर्षिता ने कहा कि वे कहते हैं कि राजनीति गंदी है, लेकिन यह राजनीति का एक नया स्तर है।

जनता का ख्याल रखने वाला क्या आतंकवादी होता है ?

बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए हर्षिता केजरीवाल ने कहा कि क्या लोगों को मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा देने वाला आतंकवादी हो सकता है। क्या बच्चों को शिक्षित करने वाला आतंकवादी हो सकता है. क्या बिजली और पानी की आपूर्ति में सुधार करने वाला आतंकवादी हो सकता है।
उन्होंने आगे कहा, ’मुझे अभी भी याद है कि हर रोज जब हम जगाते थे तो मेरा भाई, माता, दादा-दादी और मैं, सुबह 6 बजे भगवद् गीता पढ़ते हैं और इंसान से इंसान का हो भाईचारा गीत गाते हैं। हमें इसके बारे में पढ़ाया भी जाता है। क्या यह आतंकवाद है?’

अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने कहा, ’उनकी (बीजेपी) ओर से आरोप लगाने दो. उन्हें 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दो. केवल हम ही नहीं, बल्कि 2 करोड़ आम लोग भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली की जनता 11 फरवरी को फैसला करेगी कि क्या वह आरोपों पर वोट करते हैं या फिर काम पर।

बीजेपी नेताओं ने कहा था आतंकवादी

बता दें कि केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तीखा हमला करते हुए आतंकी करार दिया था. केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि केजरीवाल एक आतंकवादी है. बीते सोमवार को उन्होंने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं?
इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर ’आतंकवादी’ कहते हुए टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ आप पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में मौन मार्च निकाला था. वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा था और इस बयान का समर्थन दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने किया था.