दिल्ली में हिंसा नहीं ‘नरसंहार’ , गोली मारो…. के नारे पर भी ममता बनर्जी की तीखी प्रतिक्रिया

कोलकता में गृह मंत्री अमित शाह की रैली में कथित गोली मारो…. के नारे लगने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करती हूं, जिन्होंने कोलकता की सड़कों पर ये नारे लगाये। इस मामले में कानून अपना काम करेगा। वहीं तल्ख तेवर में दीदी ने अमित शाह की रैली को लेकर कहा कि यह दिल्ली नहीं है, और इसलिए यहां ऐसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

दिल्ली में हिंसा नहीं नरसंहार

ममता बनर्जी ने दिल्ली में हुई हिंसा पर कहा कि हम दुखी और उदास हैं। हम दिल्ली में हुई घटना की निंदा करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह एक पूर्व नियोजित नरसंहार था। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में दंगों का गुजरात मॉडल लागू करने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि रविवार को कोलकाता के शहीद मीनार इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित रैली में हिस्सा लेने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों से भारी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक जुटे थे। आरोप है कि इस दौरान यहां ’गोली मारो…’ जैसे नारे लगाए गए।