कांग्रेस पर BJP का हमला, जेपी नड्डा ने राजीव गांधी फाउंडेशन को लेकर कांग्रेस से किए 10 तीखे सवाल

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पर हमला किया. उन्‍होंने कहा, यूपीए सत्ता में रहते हुए कैसे काम किया यह देश जानना चाहता है. देश के साथ कैसे-कैसे विश्वाघात किये गये ये सभी जानते हैं. मैं सोनिया जी को ये कहना चाहता हूं कि कोरोना के कारण या चीन की स्थिति के कारण मूल प्रश्नों से बचने का प्रयास न करें. 130 करोड़ देशवासी जानना चाहता है कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए क्या-क्या काम किया और किस तरह से आपने देश के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है.

नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित-नड्डा

जेपी नड्डा ने शनिवार को राजीव गांधी फॉउंडेशन को लेकर कांग्रेस से दस तीखे सवाल किए हैं। नड्डा ने कहा कि मैं सोनिया जी को ये कहना चाहता हूं कि कोरोना के कारण या चीन की स्थिति के कारण मूल प्रश्नों से बचने का प्रयास न करें। भारत की फौज देश की और हमारी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है।

2005-08 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा क्यों गया ?

पीएम नेशनल रिलीफ फंड जो लोगों की सेवा और उनको राहत पहुंचाने के लिए है, उससे 2005-08 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा क्यों गया ? हमारे देश की जनता इसका जवाब जानना चाहती है। कुछ दिन पहले ट्वीट करके राजीव गांधी फाउंडेशन पर प्रश्न उठाए थे, आज पी चिदंबरम कहते हैं कि फॉउंडेशन पैसे लौटा देगा। देश के पूर्व वित्त मंत्री जो खुद बेल पर हों, उसके द्वारा ये स्वीकारना होगा कि देश के अहित में फॉउंडेशन ने नियम की अवहेलना करते हुए फंड लिया।

आरसीईपी का हिस्सा बनने की क्या जरूरत थी? चीन के साथ भारत का व्यापार घाटा 1.1 बिलियन अमरीकी डॉलर से बढ़कर 36.2 बिलियन अमरीकी डॉलर कैसे हो गया? आरसीईपी भारतीय किसानों, एमएसएमई क्षेत्र और कृषि के हित में नहीं है और इस वजह से पीएम मोदी इसमें शामिल नहीं हुए।