बेगूसराय में जेपी नड्डा ने RJD पर कसा तंज, कहा-लालटेन जलाना है कि LED बल्ब ?

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपीनड्डा ने बेगूसराय में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में भाजपा अध्यक्ष राजद पर जमकर हमला बोला।

राजनीति की दिशा और दशा बदली

बेगूसराय में जेपी नड्डा ने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे. जब से नरेन्द्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बनके आए तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई. अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है. उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि लालटेन जलानी है कि एलईडी बल्ब जलाना है? लूटराज रखना है या डीबीटी से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए?

तेजस्वी ने माता-पिता को चेहरा पोस्टर से हटाया

तेजस्वी पर हमला करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि राजद नेता से मैं कहना चाहता हूं कि उनके माता-पिता दोनों यहां के मुख्यमंत्री रहे हैं, आज अपने पोस्टर से उनका चेहरा क्यों हटा दिया। अगर चेहरा हटाया तो बिहार की जनता से वो मांफी क्यों नहीं मांग रहे हैं? उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत 1.75 लाख करोड़ रुपये देकर मार्च से लेकर छठ और दीवाली तक 80 करोड़ गरीबों को 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल मुफ्त दी गई है.