समस्तीपुर से PM मोदी की रैली LIVE, मोदी ने कहा-तय है कि 10 नवंबर को क्या होना है ?

बिहार में दूसरे चरण के 94 विधानसभा सीटों पर आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समस्तीपुर में आयोजित दूसरी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल है। सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष सहयोग से बिहार आगे बढ़ रहा है। वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग ने एनडीए को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा की रैली में भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की थी। उन्होंने बिना नाम लिए जमकर तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जो हाल यूपी में डबल-डबल युवराज का हुआ, वही बिहार में होगा और खासकर जंगलराज के युवराज का। इस दौरान उन्होंने छठ पूजा का भी जिक्र किया।

आपको बता दें कि बिहार में रविवार को पीएम मोदी चार जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। छपरा के बाद और समस्तीपुर के बाद मोतिहारी और बगहा में भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि बिहार चुनाव के बीच पीएम मोदी का यह तीसरा बिहार दौरा होगा। मुजफ्फरपुर में आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने तेजस्वी यादव को ’जंगलराज का युवराज’ करार दिया था।