किशनगंज में राहुल गांधी ने सरकार की धज्जियां उड़ायी, कहा यहां तो मोदी-नीतीश ने जनता को खूब लूटा

बिहार में अब तीसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार की सरगर्मी तेज है। एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद मैदान में उतर गये हैं, वहीं महागठबंधन को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी भी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटिहार के बाद किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां राहुल ने मोदी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। किशनगंज रैली में राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश जी और मोदी जी ने मिलकर बिहार को लूटा है। बिहार के किसान, मजदूर, छोटे दुकानदारों को नष्ट किया है। अब बिहार के युवाओं और किसानों ने मन बना लिया है कि महागठबंधन को चुनाव जीताना है और बिहार को बदलने का काम शुरू करना है।

बिहार में सरकार किसानों के पैसे छीन लेती है

राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सीधे किसानों के खाते में पैसे डालती है और बिहार की सरकार किसानों का पैसा छीन लेती है। प्रधानमंत्री मोदी ने नया कृषि बिल लाया है, जो किसानों के हित में नहीं है। ये बिल मोदी जी के कुछ मित्रों के लिए है। क्या किसान अंबानी और अडानी से सौदा कर पाएंगे। एक गुजरात में है, एक बंबई में है और आप बिहार में हैं। हम ये आदत डालना चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ की तरह धान के 2500 रुपए बिहार के किसानों को भी मिले।

नौकरी के सवाल पर गाली देते हैं नीतीश कुमार

राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन जब युवा उनसे नौकरी के बारे में पूछते हैं तो उनको वो गाली देते हैं। नीतीश कुमार को ये बोलना चाहिए कि वो रोजगार देने में नाकाम रहे। देश में जहां भी कांग्रेस की सरकार है वहां किसानों, गरीबों और रोजगार को लेकर काम होता है।