राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आदेश पर राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पहुंचे शहाबुद्दीन के घर सिवान के प्रतापपुर

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आदेश पर उनके बड़े पुत्र राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने कुनबे के साथ सिवान के प्रतापपुर पहुंचे हैं जहां उन्होंने दिवंगत पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी इस अवसर पर उनके साथ राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय छोटे लाल राय अवध बिहारी चौधरी पटना कुम्हरार से राजद के प्रत्याशी रहे डॉ धर्मेंद्र समेत पूरा कुनबा पहुंचा है सूत्र बता रहे हैं कि शहाबुद्दीन के पुत्र और तेजप्रताप यादव के बीच सार्थक बातचीत हुई है। राजद ने उन्हें आश्वस्त किया है कि शहाबुद्दीन की विरासत उन्हें ही मिलेगी पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। गौरतलब है कि इससे पहले रीतलाल यादव ओसामा से मिलने के लिए सिवान पहुंचे थे। वहीं, आज तेज प्रताप यादव ने भी ओसामा से मुलाकात की। बता दें कि, शहाबुद्दीन की मौत के बाद लगातार शहाबुद्दीन के समर्थकों और लालू परिवार के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थी। वहीं, शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली में दफ़नाने को लेकर भी शहाबुद्दीन के समर्थकों का आक्रोश देखने को मिला था।

खबर की माने तो, तेज प्रताप यादव कल ही सिवान जा कर ओसामा से मुलाकात करने वाले थे लेकिन उनके बॉडीगार्ड कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद वे सिवान नहीं गए. वहीं, आज वे शहाबुद्दीन के घर पहुंचे। यह भी बता दें कि, लालू परिवार के ये पहले सदस्य हैं जिन्होंने शहाबुद्दीन की मौत के बाद उनके घर पर ओसामा और उनके परिजन से मिलने के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले राजद नेता रीतलाल यादव भी मिलने पहुंचे थे जिसके बाद राजद और शहाबुद्दीन समर्थकों के बीच डैमेज कंट्रोल की बात सामने आई थी।