लालू के जन्मदिन पर बेटी मीसा भारती ने लिखा भावुक खत, लिखा-‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है!

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 74वें जन्मदिन इसबार दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया गया। उन्होंने गुरुवार रात 12 बजे के बाद केट काटा। इस मौके पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रही उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। बेटी मीसा भारती ने पिता के लिए भावुक पोस्ट ट्वीट किया। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा कि ‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!’

लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिये अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “पापा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम आपको प्यार करते हैं। आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया।

दरअसल, खराब सेहत के कारण इन दिनों लालू यादव दिल्ली में हैं। जेल से बाहर आने के बाद परिवार वालों ने उन्हें दिल्ली में रखना ही बेहतर समझा। हालांकि बिहार में उनके समर्थकों में उनके जन्मदिन को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पिता लालू यादव और खुद की फोटो डाली है। पिता और पुत्र की इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट झलक रही है और तस्वीर में तेजस्वी यादव अपने पिता को कुछ देने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल लालू यादव की जब से तबीयत खराब हुई है, तेजस्वी यादव उनकी सेवा में लगातार लगे हुए हैं और यह तस्वीर दिल्ली में इसी दौर की है।दरअसल, पिछले साल अपने पिता लालू यादव के जन्म दिन पर तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों को भावुक खत लिखा था।

लालू के 73वां जन्मदिन में क्या रहा था खास

गौरतलब है कि पिछले साल राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का आज जन्मदिन है। लालू प्रसाद का 73वां का जन्मदिन रिम्स परिसर में मनाया गया था। रांची में राजद की ओर से 73पौंड का केक काटा कर लालू का बर्थ डे मनाया गया था तो वहीं बिहार में राजद 73 हजार गरीबों के लिए भोज आयोजित किया गया था।