आज लालू जी करेंगे राष्ट्रीय जनता दल के 25 वें स्थापना दिवस का वर्चुअल रूप से उद्घाटन – तेजस्वी

राजद की स्थापना के 25 वर्ष आज पूरे हो गए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को राजद के 25 वें स्थापना दिवस के पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम का सुभारम्भ दीप प्रजवलित कर किया और राजद प्रदेश कार्यालय के आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कविड प्रोटोकॉल को ध्यान रख कर कल राजद प्रदेश कार्यालय मे पूर्वाह्न 11 बजे से 1 बजे के बीच स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया है। समारोह का उद्घाटन वर्चुअल रूप से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम जन जन के नेता लालू प्रसाद जी करेंगे।

मालूम हो कि लालू प्रसाद ने वर्ष 1997 में जनता दल से अलग होकर राजद बनाया था। विपक्ष के आरोपों और कोर्ट-कचहरियों का सामना करते-करते उन्होंने अपनी सरकार बनाई, बचाई और विपक्ष में रहने पर भी राजद की ताकत बनाए रखी। हालांकि तीन वर्षों के इम्तेज़ार के बाद प्रदेश वासियों को लालू जी के विचार को सुनने और देखने का अवसर मिलेगा।

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी जन जन के नेता है। वे राज्य एवम देश वासियों के ह्रदय मे वास करते हैं। वे गरीब, पीड़ित और अभिवंचितों कि आवाज है।इन वर्गों के अधिकार के रक्छा के लिये उनका जीवन समर्पित है।आप सभी लोग उनके विचारों को समझें और समाज के सभी वर्ग, तबके के उत्थान के लिये संघर्ष करें। आपकी सरकार बनेगी सबको सम्मान और अधिकार मिलेगा।

उन्हों कहा की राजद ए टू जेड की पार्टी है यहाँ सब को मान सम्मान मिलता है। उन्होंने राजद कार्यकर्ता एवम अधिकारियों से कहा कि वे पूरे मनोयोग से पार्टी को जन जन तक पहुचाने मे लगें।पार्टी को माजबूत करें।कार्यकर्ता अपने कार्य छेत्र को बढ़ाएं।अपनी और पार्टी की पहचान को जनता के बीच स्थापित करें।

समारोह की अध्यक्षता राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने किया।समारोह को राजद के प्रधान माह 5 सचिव आलोक मेहता, कांति सिंह, बृषण पटेल, तनवीर हसन, श्याम रजक, अनिल कुमार साधु, कारी सोएब, उर्मिला ठाकुर, श्री मदन शर्मा, निराला यादव, भाई अरुण ने भी संबोधित किया।