VIP विधायक राजू सिंह ने मुकेश सहनी के फैसले को बताया गलत बोले मैं खुद को वीआईपी में उपेक्षित महसूस कर रहा हूँ

मंत्री मुकेश सहनी ने सोमवार को एनडीए विधानमंडल दल की बैठक का बायकाट करने के बाद खरी खरी सुनाई थी। लेकिन एनडीए में विरोध का बिगुल बजाने के बाद मुकेश सहनी अब खुद फंसते नज़र आ रहे हैं। ताज़ा जानकारी के मुताबिक मुकेश सहनी के फैसले का उनकी ही पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। वीआईपी के विधायक राजू कुमार सिंह ने मुकेश सहनी के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। राजू कुमार सिंह का कहना है कि मुकेश सहनी ने एनडीए की बैठक में शामिल नहीं होकर गलत फैसला किया है। इतना ही नहीं राजू कुमार सिंह ने यह भी कहा है कि पार्टी अध्यक्ष ने इस फैसले के पहले विधायकों के साथ कोई चर्चा भी नहीं की।

वीआईपी के विधायक राजू कुमार सिंह का कहना है कि विधायकों से इस बात पर कोई बात नहीं की गई कि एनडीए की बैठक का बायकाट करना है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजू सिंह ने मुकेश सहनी के इस फैसले को उनका व्यक्तिगत फैसला बताया। इतना ही नहीं एक कदम आगे बढ़ते हुए राजू सिंह ने यहां तक कह डाला कि अगर मुकेश सहनी यह कहते हैं कि वह एनडीए में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं तो मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि मैं खुद को वीआईपी में उपेक्षित महसूस कर रहा हूं।

मुकेश सहनी ने पार्टी के विधायकों के साथ अगर चर्चा की होती तो बात कुछ अलग होती। राजू सिंह की माने तो चारों विधायकों की पार्टी सुप्रीमो के साथ बैठक होगी उसके बाद आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि एनडीए की सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। राजू सिंह का यह बयान बिहार की सियासत में नया उफान लाएगा।