लखीमपुर खीरी मामला: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे एवं नामजद आरोपी आशीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी हिंसा केस में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे और नामजद आरोपी आशीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीआईजी अतुल अग्रवाल ने आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की जानकारी दी है।

पुलिस ने आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया करने की जानकारी देते हुए बताया कि आशीष घटना के बारे में सही जानकारी नहीं दे रहे थे और वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. आशीष की गिरफ्तारी 12 घंटे की पूछताछ के बाद हत्या, दुर्घटना में मौत,आपराधिक साजिश,लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में हुई गिरफ्तारी.

पुलिस के पूछताछ में आशीष मिश्रा पुलिस के सवालों का नहीं दे सके. घटना के दिन 2:30 बजे से लेकर 3:30 का डिटेल नहीं दे सके आशीष. डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा आशीष मिश्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं सवालों का सही जवाब नहीं दे रहे हैं हमने उन्हें ऑफिशियल तौर पर गिरफ्तार कर लिया है अब मेडिकल कराकर उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

बता दें कि विपक्ष लगातार आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था. किसान नेता राकेश टिकैत ने भी आशीष की गिरफ्तारी की मांग की थी. इस बीच यूपी सरकार ने कहा था कि वह इस मामले में बिना किसी दबाव के पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाएगी.