राजद प्रवक्ता की हालत गंभीर पारस में किया गया एडमिट।

राजद की प्रवक्ता और पूर्व चर्चित मुखिया रितु जायसवाल की तबियत अचानक बिगड़ गई । सांस लेने में तकलीफ के कारण उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उनके चेहरे पर अचानक से काफी सूजन हो गया जिससे उनकी आंख तक बंद हो गई। जिसके बाद आननफानन में उन्हें शनिवार की रात पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पारस के एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। पारस हॉस्पिटल के ICU में उन्हें एक्सपर्ट डॉक्टरों के निरीक्षण में रखा गया है।



रितु जायसवाल को हॉस्पिटल में एडमिट कराने वाले परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। थोड़ी ही देर में उनके चहरे पर सूजन होने लगा। सूजन इतना बढ़ गया कि आंख तक बंद हो गई। इसके बाद समस्या काफी बढ गई। सांस की तकलीफ और सूजन देख लोग घबड़ा गए और आनन फानन में रितु जायसवाल को लेकर देर शाम पारस हॉस्पिटल पहुंच गए।

डॉक्टरों ने रितु की हालत देख उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती कर लिया है और एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी जांच पड़ताल कर रही है। पारस हॉस्पिटल के MICU 09 बेड पर उनका इलाज चल रहा है। परिजनों का कहना है कि अभी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन डॉक्टरों का ऑब्जर्वेशन जारी है।



पटना के पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। वह इमरजेंसी में आई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। अब आगे स्थिति जैसी होगी संबंधित विभाग में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा। डॉक्टरों ने बीमारी को लेकर कुछ नहीं बताया है लेकिन परिजनों का कहना है कि उन्हें PPD एलर्जी के कारण यह समस्या हुई है।

रितु जयसवाल को PPD एलर्जी के कारण एक गंभीर एलर्जी रिएक्शन का सामना करना पड़ रहा है। रितु जायसवाल सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रही हैं। अब इस पंचायत से इनके पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी अरुण कुमार मुखिया बने हैं। रितु राजद की प्रवक्ता भी हैं।