पंजाब में होनेवाले विधानसभा चुनाव से तीन दिन पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के काउंसलर समेत कई नेता।

पंजाब विधानसभा चुनाव में अब महज तीन दिन ही बाकी हैं। इस बीच नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में पलायन का सिलसिला थमता नजर नही आ रहा। बता दें पंजाब में अमृतसर कांग्रेस के काउंसलर प्रियंका शर्मा, मंदीप आहूजा, गुरजीत कौर आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। कल अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी।

कांग्रेस पार्टी में मची घमासान को लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने लुधियाना में कहा कि मैंने कई बार ये बात पहले भी कही है कि हम कांग्रेस पार्टी में किराएदार नहीं हैं हम हिस्सेदार है। हां कोई धक्का देकर निकालेगा वो दूसरी बात होगी। हमने अपने जिंदगी का 40 साल पार्टी को दिया है। हमारे परिवार ने पार्टी के लिए खून बहाया है। आपको बता दें कि अमृतसर नॉर्थ का बड़ा चेहरा हैं मेयर करमजीत सिंह। वहीं अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने AAP में शामिल होने के बाद कहा कि, मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि, मेरा आम आदमी पार्टी में शामिल होना पंजाबियों के लिए अच्छा होगा।’ बता दें कि, आप नेताओं ने रिंटू को एक सफेद साफा पहनाया, जिस पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें अंकित थीं। रिंटू अमृतसर नॉर्थ का बड़ा चेहरा 2012 के चुनावों में रिंटू को अमृतसर नॉर्थ से अनिल जोशी के खिलाफ टिकट दी गई थी. तब कर्मजीत सिंह रिंटू हार गए थे। वहीं, अनिल जोशी ने मंत्री पद हासिल किया था।