बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बिगड़ी तबीयत, मेदांता में लिए गए भर्ती।

पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी की तबीयत बिगड़ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है जिसके बाद उन्हें पटना के बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल जयप्रभा मेदांता में भर्ती कराना गया है। जीतन राम मांझी की तबीयत कल देर शाम ही बिगड़ने लगी थी जिसके बाद वह गया से पटना पहुंचे और पटना पहुंचने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

जयप्रभा मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराए जाने के बाद
डॉक्टरों ने तुरंत उनका मेडिकल चेकअप किया है। उनकी
एमआरआई और सीटी स्कैन कराई गई है। जांच रिपोर्ट में हल्के स्ट्रोक की बात सामने आई है। फिलहाल जीतन राम मांझी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट है और डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।

न्यूरो सर्जन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। मांझी फिलहाल होश में हैं और डॉक्टरों के मुताबिक ब्रेन स्ट्रोक के बावजूद उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बेहद हल्का है। दवा से उनकी परेशानी ठीक होने की संभावना है।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शुक्रवार को बिहार विधान सभा की बैठक में शामिल होने के बाद शाम के वक्त गया निकल गए थे। वह गया में थे उसी वक्त उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। असहज महसूस करने के बाद जीतन राम मांझी पटना पहुंचे और पटना पहुंचते ही तत्काल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज डॉक्टर उनका कुछ और टेस्ट कराएंगे इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं यह तय हो पाएगा।