पंजाब विधानसभा में मिली दमदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी का जोश है हाई, हरियाणा से पुराने खिलाड़ियों को मात देने की तैयारियों में जुटी पार्टी।

पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब हरियाणा में आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश काफी हाई नजर आने लगा है। इनके जोश को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे इस बार आम आदमी पार्टी ही हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। आम आदमी पार्टी में आम आदमी को शामिल करवाने के लिए दिल्ली के विधायक व हरियाणा प्रदेश के चुनाव प्रभारी सौरभ भारद्वाज पानीपत पहुंचे।

पार्टी देगी महिलाओं को मौका।

इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश चुनाव प्रभारी व दिल्ली विधायक सौरभ भारद्वाज ने पानीपत की जनता को धन्यवाद व साधुवाद करते हुए कहा कि शहर की मशहूर हस्तियां आज हमारी पार्टी जॉइन कर रही हैं। इन सब हस्तियों के पार्टी में शामिल होने से पार्टी आने वाले चुनाव में मजबूती से जीत दर्ज कर पाएगी। विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी में चुनावों से पहले कार्यकर्ताओं में यह जोश देखकर ऐसा लगता है मानो कल ही चुनाव हों।

आम आदमी पार्टी कार्यालय में इन दिनो आपको भरपूर जोश देखने को मिलेगा। चुनाव प्रभारी ने कहा कि राजनीति में महिलाएं कम आती हैं। हम चाहते हैं कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं की भागीदारी हो, सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जितने लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं हमारी जिम्मेदारियां भी उतनी ही ज्यादा बढ़ रही हैं।