एनडीए ने मंत्रिमंडल से हटाया, तो एनडीए पर आया मुकेश सहनी को क्रोध।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘विकासशील इंसान पार्टी’ के मुखिया मुकेश सहनी को वर्तमान बिहार के मंत्रिमंडल से हटा दिया है। जिसके बाद अब मुकेश सहनी बीजेपी पर आक्रामक नजर आने लगे हैं। मुकेश सहनी ने मोतिहारी में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘जब तक साथ थे तब तक अच्छे थे, अति पिछड़ा का नेता मानते थे और भगवान राम मानते थे लेकिन अब हम रावण हो गए हैं। रविवार को मुकेश सहनी ने मोतिहारी में एनडीए समर्थित विधान परिषद उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी महेश्वर सिंह का साथ देने की अपील करते हुए कहा कि 7 अप्रैल को पता चल जाएगा कि महेश्वर सिंह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे।

खुद को कहा राम।

वीआईपी विधायकों के बीजेपी में शामिल होने और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा मत्स्य मंत्रालय के कार्यकलाप पर सवाल उठाए जाने पर मुकेश सहनी ने कहा ‘जब तक हम उनके साथ थे, तब तक अच्छे थे, अति पिछड़ों के नेता थे, आज भगवान राम से रावण हो गए हैं।

पहले हम 0 थे फिर 4 हुए आने वाले समय में 40 भी होंगे

इस दौरान मुकेश सहनी ने पार्टी की क्षति की चिंता किए बगैर कहा कि विधायक तो आते जाते रहते हैं। कभी हम 0 थे फिर चार हुए अब 4 से 0 हुए, आगे के दिनों में 40 भी होंगे। वहीं, दूसरी ओर चिरैया में बीते 25 मार्च को दिनदहाड़े शिक्षक हत्या मामले में उन्होंने दुख जताया। कहा कि रामविनय सहनी की हत्या में सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने रामविनय सहनी के परिजन से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दीया।

राज्य में 4 अप्रैल को होने हैं एमएलसी के चुनाव।

बता दें कि बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी का चुनाव हो रहा है। इसके लिए चार अप्रैल को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। सात अप्रैल को मतगणना होगी। इस चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दल और उनके गठबंधन सहयोगी अपने उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं।

VIP के पास थी 4 सीटों

हाल ही में मुकेश सहनी की VIP के तीनों विधायक साथ बीजेपी में शामिल हो गए है। विधानसभा चुनाव में इनकी पार्टी जीती तो 4 सीटों पर थी, लेकिन मुजफ्फरपुर के बोचहाँ विधायक मुसाफिर पासवान के लंबी बीमारी से निधन होने के बाद उनके पास ये तीन विधायक बचे थे। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से राजकुमार सिंह, दरभंगा के गौरा बौराम से स्वर्णा सिंह और उसी जिले के अलीनगर से मिश्रीलाल यादव तीनों अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। गौरतलब बात है कि पार्टी का 0 से 4 का आंकड़ा पुनः 4 से 0 में बदल चुका है।