जीत पर बोले तेजस्वी, बोचहा विधान सभा उप निर्वाचन मे राजद की जीत, बोचहा के अमन पसंद, सामाजिक न्याय मे विश्वाश रखनेवाली महान जनता की जीत है

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बोचहा विधान सभा निर्वाचन मे राजद उमीदवार अमर पासवान की भारी बहुमत से जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत बोचहा सिधान सभा छेत्र की अमन पसंद, सामाजिक न्याय एवम धर्मनिरपेक्षतामे विश्वाश रखने वाली महान जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें दिल की गहराई से सलाम करता हूँ। उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ, उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ। उन्होंने इस चुनाव के माध्यम से देश को संदेश दे दिया है कि अब नफरत फैला कर वोट हासिल नही किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि देश की संसद एन डी ए की सरकार को उखाड़ फेकेंगे। जनता का विश्वाश और साथ जीतेंगे। उन्हें न्याय दिला कर दम लेंगे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि राजद जो कहती है कर दिखती है।हमने कहा था कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। राजद ने सब को न्याय और सत्ता मे भागीदारी का वायदा की है उसे हम पूरा करेंगे सबको साथ ले कर चलेंगे।उनके हक और हकूक, सम्मान की लड़ाई सरक से सदन तक लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम पुनः राजद परिवार की ओर से राज्यवासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।उनके संबल से हम किये गए वायदों को पूरा करेंगे।