उम्र भर राजद की सेवक बने रहने वाले शहाबुद्दीन की पत्नी ने पार्टी से किया बगावत……

आरजेडी से सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब अब लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की इस पार्टी को टाटा-बाय बाय करने की तैयारी में हैं। शहाबुद्दीन के एक दोस्त ने यह दावा किया है। नाम नहीं छापने की शर्त पर दावा करते हुए कहा कि तीन से चार दिन में हिना शहाब आरजेडी को बाय-बाय कर देंगी। इस दावे के साथ अब कयास लगाया जा रहा है कि हिना शहाब आरजेडी (RJD) छोड़ती हैं तो उनका अगला कदम क्या होगा?


क्या नीतीश के साथ हाथ मिलाएंगी हिना?

कहा जा रहा है कि हिना शहाब आरजेडी छोड़ती हैं तो वो नीतीश कुमार के साथ जा सकती हैं। क्योंकि शहाबुद्दीन या हिना शहाब ने आज तक सेक्युलरिज्म की राजनीति की है। नहीं चाहते कि ओवैसी वाली मुहर परिवार पर लगे। शहाबुद्दीन का चेहरा सिर्फ सिवान ही नहीं बल्कि बिहार का एक बड़ा चेहरा था। आज भी अगर पूरे बिहार में मुस्लिम समाज की बात हो तो सबसे बड़ा चेहरा मुस्लिम में शहाबुद्दीन के परिवार को ही माना जाता है। बताया जाता है कि हिना शहाब और शहाबुद्दीन के समर्थक रहे मुस्लिम कौम के लोग भी चाहते हैं कि हिना शहाब आरजेडी से इस्तीफा दें नहीं तो वे लोग हिना शहाब को छोड़ देंगे। शायद यही बड़ा कारण हो सकता है कि हिना शहाब को आरजेडी से इस्तीफा देना पड़े।


हिना शहाब पर लोगों की निगाहें


सोशल मीडिया पर लगातार कई चीजें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि अगले 72 घंटे में सिवान की राजनीति में भूचाल आ सकता है। कुछ लोग हिना के नीतीश के साथ जाने की बात कर रहे हैं तो कुछ नई पार्टी बनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन हिना शहाब क्या कदम उठाएंगी लोगों की निगाहें इस पर टिकी हैं।