सुशील मोदी ने लालू यादव पर कसा तंज, बोले केवल आरोप लगाना जानते है लालू यादव, अपने शासनकाल में क्यों नहीं किया विकास…..।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार में हो रहे विकास के कामों पर केंद्र सरकार के तरफ से सफाई देते हुए राजद को घेरा है। सुशील कुमार मोदी ने ट्विट करते हुए राजद और लालू प्रसाद यादव को लेकर कई सारी टिप्पणी की है।

मोदी ने कहा है कि विकास के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रिपोर्ट कार्ड जारी कर रहे हैं। राजद के लोग केवल आरोप लगाते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को जो विशेष पैकेज दिया था। उसी राशि का नतीजा है कि महात्मा गांधी सेतु आज बनकर तैयार हो गया है। जिसका लोकार्पण होना है लालू जब केंद्र में मंत्री थे तो आखिर क्यों नहीं बिहार को कोई पैकेज दिलवा पाए और ना ही गांधी सेतु की मरम्मत ही करवा पाए।

सुशील कुमार मोदी ने इसके साथ बिहार में केंद्र सरकार के द्वारा राज्य सरकार के साथ मिलकर की जा रही योजनाओं का भी जिक्र करते हुए लिखा है कि विकास के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। नरेंद्र मोदी विकास, स्वाभिमान, प्रगति के पर्याय बन चुके हैं. अतः राजद आरोप लगाने के पूर्व अपना होमवर्क ठीक कर लिया करे।

सुशील कुमार मोदी ने इसके साथ बिहार में केंद्र सरकार के द्वारा राज्य सरकार के साथ मिलकर की जा रही योजनाओं का भी जिक्र करते हुए लिखा है कि विकास के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है मोदी सरकार विकास स्वाभिमान प्रगति के पर्याप्त बन चुके हैं अतः राजद आरोप लगाने के पूर्व अपना होमवर्क ठीक कर ले

मोदी ने ये भी कहा कि आज बिहार में फोरलेन सड़कों एवं मेगा पुल का बड़े पैमाने पर निर्माण हो रहा है वह इसी प्रधानमंत्री पैकेज की देन है। वह चाहे कोईलवर पुल का निर्माण हो या पटना -आरा-बक्सर 4 लेन, बख्तियारपुर मोकामा-खगड़िया फोरलेन, गांधी सेतु एवं जेपी सेतु के समानांतर 6 लेन पुल हो। राजेंद्र सेतु के समानांतर नया रेल सड़क पुल, हाजीपुर-छपरा 4 लेन, आदि जिस फोर लेन या मेगा पुल का नाम लें वे अधिकांश पीएम पैकेज के तहत बन रहे हैं. राजद को चुनौती देता हूँ कि वह बताएं कि 10 वर्षों के यू.पी.ए. शासनकाल जिसमें लालूजी 5 साल रेल मंत्री रहे क्या एक भी परियोजना पूरी हुई? लालू जी तो बिना बजट आवंटन के केवल घोषणा करते थे और उनकी घोषणाओं को भी नरेंद्र मोदी की सरकार ने ही जमीन पर उतारने का काम किया।

पर्यटन, बरौनी रिफायनरी, बरौनी खाद कारखाना, दरभंगा में दूसरा एम्स, दरभंगा एवं पटना हवाई अड्डे का विस्तारीकरण, बोधगया में कन्वेंशन सेंटर ये सब केंद्र सरकार के सहयोग से निर्माणाधीन है।